हुंडई एलीट i20 2020

हुंडई एलीट i20 2020 में कई बाहरी अपडेट होंगे जबकि इंटीरियर पूरी तरह से नया होगा; तीन BSVI अनुरूप इंजनों द्वारा संचालित होने की उम्मीद है

                       हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) की घरेलू बाजार में अगली लॉन्च के रूप में आने वाली पीढ़ी एलीट i20 है और आगमन पर एक ठोस प्रभाव बनाने की कोशिश करेगी। तीसरी पीढ़ी के i20 को इस साल की शुरुआत में 2020 जिनेवा मोटर शो में अपनी दुनिया की शुरुआत करने की उम्मीद थी, लेकिन यह निरंतर स्वास्थ्य संकट के लिए धन्यवाद नहीं था। यूरो-स्पेक 2020 आई 20 तस्वीरें ऑनलाइन पोस्ट की गई थीं। ईसीयू मॉडल के बाहरी हिस्से में भारत-स्थित हैचबैक के साथ बहुत कुछ है, जो जासूसी शॉट्स को देखते हैं,

                        जबकि इंटीरियर में उल्लेखनीय अंतर होगा। बी 2 सेगमेंट हैच खंडों के मामले में खंड के नेता मारुति सुजुकी बलेनो का अनुसरण करता है, और इसलिए आगामी मॉडल फिर से हासिल करने में मदद कर सकता है। 2020 Hyundai Elite i20 के टर्बो वर्जन में पूरी तरह से ब्लैक इंटीरियर और कंट्रास्ट हाइलाइट्स मिल सकते हैं। यूरोपीय मॉडल के भीतर ट्विन 10.25-इंच डिस्प्ले (टचस्क्रीन के लिए एक और इसलिए अन्य इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर) के विपरीत, भारतीय संस्करण में आठ-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और इंस्ट्रूमेंटेशन डिजिटल के साथ कई नए फीचर्स मिल सकते हैं।

                       नई डैश में बीच में स्थित जलवायु नियंत्रण बटन के साथ मूल रूप से एकीकृत एसी वेंट हैं। इसमें वायरलेस चार्जिंग क्षमता, आठ-स्पीकर बोस ऑडियो, ब्लूलिंक कनेक्टिविटी, माउंटेड कंट्रोल के साथ मल्टी-स्पोक व्हील और उसके बाद होने की उम्मीद है। तीसरी पीढ़ी के एलीट आई 20 में प्रचलित मॉडल की तुलना में बड़ा बूट स्पेस होगा। बाहरी बदलावों के विकास पर ध्यान केंद्रित करता है और अपने प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में 2020 हुंडई एलीट i20 को बेहतर बनाने की संभावना है। आक्रामक ललाट प्रावरणी प्रमुख शरीर सिलवटों, स्पोर्टी साइड प्रोफाइल और अत्यधिक अद्यतन नितंबों द्वारा पूरक है। पावरट्रेन के रूप में, यह सबसे अधिक संभावना 1.2-लीटर गैसोलीन, 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड गैसोलीन, और 1.5-लीटर डीजल का उपयोग करेगा।

                      अंतरराष्ट्रीय स्तर पर, i20 48V चिकनी हाइब्रिड टर्बो गैसोलीन इंजन के साथ आता है, लेकिन भारत तक पहुंचने की इसकी संभावनाएं बहुत अनिश्चित हैं, जबकि प्रदर्शन-आधारित i20N विश्व बाजारों के लिए 200 हॉर्स पावर का उत्पादन करने की प्रक्रिया में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *